स्वदेशी हिंद पार्टी की हुई बैठक

हाथरस, उत्तर प्रदेश, नगर संवाददताा: स्वदेशी हिंद पार्टी की बैठक मथुरा रोड स्थित हतीसा पर राष्ट्रीय कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष मतेंद्र सिंह गहलोत एडवोकेट की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें वर्तमान परिस्थितियों एवं पंचायत चुनावों को लेकर चर्चा की गई और ऐलान किया गया कि स्वदेशी हिंद पार्टी पंचायत चुनावों में अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेगी।
बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष मतेन्द्र सिंह गहलोत एडवोकेट ने कहा कि स्वदेशी हिंद पार्टी आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में पूरे दमखम के साथ अपने प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेगी और जिला पंचायत सदस्यों के पद पर प्रत्याशियों को लड़ाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस इत्यादि की बढ़र्ती हुई बेतहाशा महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है तथा ऊपर से रेल के किराए में वृद्धि ने गरीब लोगों की यात्रा पर पूरी तरह से रोक लगा दी है। जिस का विरोध किया जाना अति आवश्यक है।
स्वदेशी हिंद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मत्नेंद्र सिंह गहलोत एडवोकेट ने कहा कि महंगाई व पेट्रोल की कीमतों के विरोध में कल 6 मार्च को गरीबी, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार तथा महंगाई के विरोध में किसान व मजदूरों के हितों के समर्थन में एक विशाल जन जागरण संवाद यात्रा निकालते हुए शहर में भ्रमण करेगी तथा कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा जाएगा। जन जागरण संवाद यात्रा में शामिल होने के लिए सभी किसान, मजदूरों से भारी संख्या में पहुंचने की अपील करते हुए उन्होंने कहा है कि यह यात्रा गरीबों के हित में है और ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचकर शामिल हो और यात्रा को सफल बनाएं।
बैठक में सुरेंद्र सिंह जादौन, राकेश जादौन, सुरेंद्र सिंह पौरूष, दिनेश तोमर, अंशुल गुप्ता, अर्जुन श्रोती, अजय दीक्षित, रामगोपाल दीक्षित, जयप्रकाश तिवारी, सुशीला देवी, मनजीत कौर, कुमकुम चैहान आदि तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक का संचालन राष्ट्रीय महासचिव प्रताप सिंह राघव द्वारा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here