शादी समारोह में फोटोग्राफी करने वाले ने गहने चुराए

नोएडा, नगर संवाददाता: सेक्टर-27 स्थित होटल में आयोजित शादी समारोह में फोटोग्राफी करने वाली टीम के सदस्य ने लाखों रुपये के आभूषण चोरी कर लिए। जब पुलिस ने होटल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो आरोपी का पता चला। इस संबंध में सेक्टर-20 थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में मॉडल टाउन पांडू नगर निवासी कैलाश कुमार ने बताया कि कुछ समय पहले नोएडा में रहने वाले उनके दोस्त हरि किशन केसरवानी के बेटे विपुल केसरवानी की शादी थी। इसको लेकर वह अपनी पत्नी पुनीता के साथ नोएडा आए थे। वह सेक्टर-27 स्थित निजी होटल में ठहरे थे।

उन्होंने बताया कि जिस कमरे में वह ठहरे थे, उसके बाहर ही शगुन का कार्यक्रम था। वह कमरे का ताला लगाकर वधू पक्ष के यहां मेहंदी कार्यक्रम में शामिल हो गए। वह देर रात कमरे में पहुंचे। आरोप है कि अगली सुबह जब पत्नी ने होटल की अलमारी खोली तो उसमें से हीरे की दो अंगूठी सहित लाखों रुपये के आभूषण गायब थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर होटल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि एक शख्स कमरे में अंदर जाता और बाहर आता दिखाई दे रहा है। आरोपी की पहचान फोटोग्राफी टीम के मुकेश के रूप में हुई। वारदात के बाद से ही आरोपी फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here