प्रो कबड्डी लीग : तेलुगु टाइटन्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स और बेंगलुरु बुल्स ने यू मुंबा को करारी शिकस्त दी

जयपुर/नगर संवाददाता : तालिका में 11वें पायदान पर काबिज तेलुगु टाइटन्स ने प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में शुक्रवार को यहां जयपुर पिंक पैथर्स को 51-31 के बड़े अंतर से हराया।
तेलुगुटाइटन्स के लिए सिद्धार्थ देसाई ने 22 और रजनीश ने 11 अंक जुटा को टीम को बड़ी जीत दिलाई। जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए दीपक हुड्डा ने 12 अंक जुटाए लेकिन उन्हें दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला।
तेलुगु टाइटन्स को 5 मैचों के बाद जीत नसीब हुई है जिसके नाम 18 मैचों में 39 अंक है। जयपुर की टीम के 20 मैचों में 52 अंक के साथ तालिका में 7वें पायदान पर है।

बेंगलुरु बुल्स ने यू मुंबा को हराया पवन सहरावत के सुपर टेन के बलबूते बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग के करीबी मुकाबले में शुक्रवार को यहां यू मुंबा को 35.33 से हरा दिया।

सहरावत के 11 अंक से बेंगलुरु बुल्स की टीम इस जीत के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है जिससे उनके प्लेऑफ में पहुंचने की अच्छी संभावना है। बेंगलुरु के नाम 19 मैच में 58 अंक है जबकि यु मुंबा 18 मैचों में 54 अंक के साथ 5वें पायदान पर है।
यू मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने 10 और अतुल एमएस ने 9 अंक जुटाए जिससे टीम के पास भी मैच में वापसी करने कर मौका था लेकिन वे 2 अंक से पीछे रह गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here