शहीदों की बदौलत आज हम शांति से जी रहे है : वरुण मेहता

लुधियाना, पंजाब, नगर संवाददाता : गत दिनों कुछ शरारती तत्वों द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा को आग लगाकर खंडित करने से समाज मे भारी रोष है। श्रीहिन्दू तख्त द्वारा प्रमुख प्रदेश प्रचारक वरुण मेहता व जिला प्रधान रोहित शर्मा भुटटो के नेतृत्व में स्थानीय नई सब्जी मंडी पुल के पास स्थित पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी की प्रतिमा को दूध से स्नान करवाया गया। वरुण मेहता व रोहित भुटटो ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी की सरकार हो तथा अलगावादी ताकतों के हौसले इतने बुलन्द हो कि वो देश के अमन चैन की खातिर आंतकवादियो के द्वारा शहीद किये गए पूर्व प्रधानमंत्री की प्रतिमा को खंडित करने की घटना को अंजाम दे उन्होंने कहा कि जिला प्रशाशन का रवैया बहुत नकारात्मक है।
मेहता ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह कांग्रेस पार्टी के नेता होने के नाते जनता द्वारा दिये फतवे से मुख्यमंत्री बने है पर अफसोस कंग्रेस पार्टी के हज़ारों शहीदों की शहादत को बनाये रखने में नाकाम साबित हो रहे है। उन्होंने कहा कि आज पंजाब में अलगावादी खालिस्तान समर्थक ताकते पुनः सक्रीय होकर सोशल मीडिया के द्वारा सरेआम आंतकवाद के शहीदों का अपमान करते है, लेकिन सरकार व सिस्टम धार्मिक उन्माद फैलने के डर से उनपर कार्यवाही करने से कतराते है। मेहता ने कहा पंजाब में डेढ़ दशक तक आंतकवाद रहा व हज़ारों शहीदों ने अमन चैन को कायम करने हेतु अपनी शहादत दी लेकिन जब शहीदों की प्रतिमा को ऐसे खंडित किया जाए तोह देश की जनता के मन को दुख लगता है।
मेहता व भुटटो ने कहा कि जिला पुलिस ने तत्काल ही दोषियो के विरुद्ध केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस मामले में उक्त दोषियों को समर्थन देने वाले साजिशकर्ताओं का खुलासा होना बहुत जरूरी है। श्रीहिन्दू तख्त द्वारा राजीव गांधी जी की प्रतिमा के पास 11 जुलाई को सनातनी रीति अनुसार हवन करवाकर उस जगह को पवित्र किया जाएगा आज हमने दूध से स्नान करवाया क्योकि श्रीहिन्दू तख्त ने हमेशा शहीदों की शहादत का सम्मान किया व उनके दिखाए रास्ते को अपनाया है। इस अवसर पर कृष्ण प्रजापतिए राजेश तोमरए केहर सिंह पतवारए गगन खटवाल, आशु खटवाल व अन्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here