औरतों के आंसुओं के श्राप के चलते रो रहे आजम खान, जयाप्रदा का बड़ा हमला, कहा मिल रही जुल्मों की सजा

उत्तर प्रदेश/नगर संवाददाता : उत्तर प्रदेश के रामपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में एक बार फिर सपा सांसद आजम खान और भाजपा नेता जयाप्रदा आमने सामने आ गई है। भाजपा उम्मीवार भारत भूषण के चुनाव प्रचार करने के लिए रामपुर पहुंची पूर्व सांसद जयाप्रदा ने आजम खान पर तीखे हमले किए।
मीडिया से बात करते हुए जया प्रदा ने कहा कि आज आजम खान चुनावी मंच पर जो आंसू बहा रहे वह उनके आंसुओं का श्राप है। जया प्रदा ने आजम खान पर हमला करते हुए कहा कि जिस तरह मैंने दस साल आंसू बहाया और मुझे आजम खाने के इशारे पर रामपुर से निकाल दिया गया, तब मैं कितना रोई लेकिन मेरे आंसुओं की कोई परवाह नहीं की गई।

आजम खान के चुनावी मंच पर भावुक होने और रोने को अभिनय बताते हुए कि वह लोगों को इमोशनल तरीके से बरगला रहे है। उन्होंने कहा कि आज आजम खान जो आंसू बहा रहे है वह उन औरतों के श्राप का नतीजा है जिनको उनकी जमीन से बेदखल कर उनके बच्चों को जेल में डाल दिया गया था।
आजम को मिल रही जुल्मों की सजा – जया प्रदा ने सपा सांसद आजम खान पर दर्ज किए गए मुकदमों को सही बताते हुए कहा कि अब उनको अपने किए जुल्मों की सजा मिल रही है। आजम खान के प्रशासन पर आरोप लगाने का जवाब देते हुए कहा कि अगर प्रशासन गलत होता तो चुनाव आजम खान नहीं जयाप्रदा जीतती।

वह कहती हैं कि गरीबों की जमीन को हड़पने वाले आजम खान ने जो जुल्म किया था उसकी सजा आज उनको मिल रही है। जया प्रदा ने कहा कि गरीबों को आज न्याय दिलाने के लिए प्रशासन ने सही तरीके से कार्रवाई कर रहा है।
रामपुर की सियासत में आजम खान और जयाप्रदा की सियासी अदावत काफी पुरानी है। लोकसभा चुनाव के समय आजम खान की भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा पर की गई टिप्पणियों पर काफी बवाल मचा था लेकिन जब नतीजें आए तो आजम खान चुनाव जीत गए थे।

आजम खान के चुनाव जीतने के बाद रामपुर विधानसभा सीट पर इस समय उपचुनाव हो रहा है जिसमें सपा ने आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा को टिकट दिया है। पत्नी तंजीन फातिमा के लिए चुनावी सभाओं में आजम खान अब तक कई बार भावुक हो चुके है।

आजम खान प्रशासन की कार्रवाई को बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताकर लोगों से अपनी पत्नी को जिताने की अपील कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here