रंजिश में युवक को बेरहमी से पीटा, चेन भी लूट ले गए

गुरुग्राम, नगर संवाददाता: पुरानी रंजिश में दिनदहाड़े युवक का रास्ता रोककर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। फिर उसकी सोने की चेन लूट ली गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मंगलवार को सदर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गांव झाड़सा निवासी उमेद उर्फ सोनू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पड़ोस में रहने वाले राकेश उर्फ रिकी, रवि और राहुल से कुछ समय पहले झगड़ा हुआ था। इस बात से वह रंजिश रखे हुए थे। मंगलवार दोपहर को वह अपने पिता खुशी राम और चाचा मान सिंह को मेदांता अस्पताल से अपनी स्कूटी पर बैठाकर घर जा रहा था। जब वह अर्बन ग्रीन सोसाइटी के पास पहुंचा तो उसकी स्कूटी के सामने राकेश उर्फ रिकी, रवि, राहुल कुमार, अजय और अन्य दो युवक आ गए। उन्होंने उसे डंडा मारकर स्कूटी समेत गिरा दिया।

इसके बाद सभी आरोपियों ने मिलकर उमेद पर डंडों से हमला कर दिया। आरोपियों से बचने के लिए जब उमेद भागा तो राकेश उर्फ रिकी ने उसे गिरा दिया और उसके गले से सोने की चेन छीन ली। आरोपियों ने उस पर पथराव भी किया। वारदात के बाद रिकी ने उसे गोली मारने की धमकी दी और अपने साथियों के साथ फरार हो गया। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here