अवैध शराब की अलग-अलग घटनाओं में शामिल आरोपियों से 87 बोतल बरामद

सोनीपत, नगर संवाददाता: जिले की विभिन्न पुलिस सात अलग अलग जगहो से अवैध शराब बेचने की फिराक में सात आरोपियों को गिरफतार किया है। पुलिस ने अपने विश्वस्त सूत्रों के आधार पर आरोपियों को धर दबोचा है।

जिले के थाना शहर सोनीपत की पुलिस ने अवैध शराब की घटना में संलिप्त आरोपी मोहित उर्फ शक्तिमान पुत्र सत्यवान निवासी विकास नगर शहर सोनीपत को गिरफतार किया है। सोनीपत गोहाना रोड़़ पुलिस को अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि उक्त युवक मोहित अवैध शराब रखे हुये है। इस सूचना पर पुलिस उक्त आरोपी को धर दबोचा। तलाशी लेने पर 17 बोतल अवैध देशी शराब मिली। गिरफतार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इस अवैध शराब को बेचने की फिराक में था।

दूसरी घटना में जिले के थाना सिविल लाईन सोनीपत की पुलिस ने अवैध शराब की घटना में संलिप्त आरोपी गौरव पुत्र राजकुमार निवासी कबीरपुर जिला सोनीपत को गिरफतार किया है। सोनीपत की सिक्का कालोनी पुलिस को अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि उक्त युवक गौरव अवैध शराब रखे हुये है। इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। तलाशी लेने पर 12 बोतल अवैध देशी शराब मिली। गिरफतार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इस अवैध शराब को बेचने की फिराक में था।

तीसरी घटना में जिले के थाना गन्नौर की पुलिस ने अवैध शराब की घटना में संलिप्त आरोपी इन्द्रजीत पुत्र वेदपाल निवासी नयाबास जिला सोनीपत को गिरफतार किया है। गन्नौर की खुबडू झाल पुलिस को अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि उक्त युवक इंदरजीत अवैध शराब रखे हुये है। इस सूचना पर पुलिस आरोपी को धर दबोचा। तलाशी लेने पर 12 बोतल अवैध देशी शराब मिली। गिरफतार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इस अवैध शराब को बेचने की फिराक में था।

चैथी घटना में जिले के थाना खरखौदा की पुलिस ने अवैध शराब की घटना में संलिप्त आरोपी रामकरण पुत्र नारायण निवासी सैदपुर जिला सोनीपत को गिरफतार किया है। खरखौदा की सैदपुर पुलिस को अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि एक युवक अवैध शराब रखे हुये है। इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। तलाशी लेने पर 10 बोतल अवैध देशी शराब मिली। गिरफतार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इस अवैध शराब को बेचने की फिराक में था।

पांचवी घटना में जिले के थाना खरखौदा की पुलिस ने अवैध शराब की घटना में शामिल आरोपी कृष्ण पुत्र प्रहलाद निवासी सैदपुर जिला सोनीपत को गिरफतार किया है। खरखौदा की सैदपुर पुलिस को अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि एक युवक अवैध शराब रखे हुये है। इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। तलाशी लेने पर 12 बोतल अवैध देशी शराब मिली। गिरफतार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इस अवैध शराब को बेचने की फिराक में था।

छठी घटना में जिले के थाना खरखौदा की पुलिस ने अवैध शराब की घटना में शामिल आरोपी अजय पुत्र भूपसिंह निवासी सैदपुर जिला सोनीपत को गिरफतार किया है। खरखौदा की सैदपुर पुलिस को अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि उक्त युवक अवैध शराब रखे हुये है। इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। तलाशी लेने पर 12 बोतल अवैध देशी शराब मिली। गिरफतार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इस अवैध शराब को बेचने की फिराक में था।

सातवी घटना में जिले के थाना खरखौदा की पुलिस ने अवैध शराब की घटना में संलिप्त आरोपी नरेन्द्र पुत्र दयानन्द निवासी गौरड़ जिला सोनीपत को गिरफतार किया है। खरखौदा की फरमाणा पुलिस को अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि उक्त युवक अवैध शराब रखे हुये है। इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। तलाशी लेने पर 12 बोतल अवैध देशी शराब मिली। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इस अवैध शराब को बेचने की फिराक में था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here