गलत दिशा से आ रहे वाहन ने मारी टक्कर, इंजीनियर की मौत

बादशाहपुर, नगर संवाददाता: सड़क पर गलत दिशा में वाहन चलाने के चलते पायलट की मौत के बाद ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस के कड़े तेवर काम नहीं आ रहे। बादशाहपुर के निकट साउथ पेरिफेरल रोड (एसपीआर) पर देर रात एक इंजीनियर की कार को गलत दिशा से आ रहे वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर के बाद इंजीनियर की होंडा सिटी कार डिवाइडर से जा टकराई। कार में इंजीनियर आशीष व उनकी दोस्त कार्तिका मौजूद थे। कार्तिका ने गंभीर रूप से घायल आशीष को अस्पताल पहुंचाया, जहां आशीष की मौत हो गई। कार्तिका को भी हल्की चोटें आई हैं। हादसे के बाद आरोपित वाहन चालक वाहन समेत फरार हो गया।

सेक्टर-82 स्थित वाटिका नेक्स्ट के रहने वाले 32 वर्षीय आशीष अपनी दोस्त कार्तिका के साथ तड़के 3 बजे अपनी होंडा सिटी कार से राष्ट्रीय राजमार्ग से बादशाहपुर की तरफ जा रहे थे। कार आशीष चला रहे थे। जब वे वाटिका सिटी रेड लाइट से थोड़ा सा पहले पहुंचे, सामने से गलत दिशा में आ रहे एक वाहन से उनकी कार टकरा गई। उनकी कार इसके बाद असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराई।

इस हादसे में आशीष गंभीर रूप से घायल हो गए। कार्तिका ने उन्हें बादशाहपुर एकता हास्पिटल में भर्ती कराया। इसी दौरान आशीष के पिता वीर सिंह भी अस्पताल पहुंच गए। आशीष की गंभीर हालत को देखकर उन्हें पारस अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां आशीष ने दम तोड़ दिया। बादशाहपुर पुलिस ने आशीष के पिता वीरसिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन के खिलाफ लापरवाही व गलत दिशा में वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

15 दिन पहले सेक्टर-109 में गलत दिशा में आ रहे वाहन से टकरा कर एक पायलट की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद गलत दिशा में वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस आयुक्त केके राव ने कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस एक-दो दिन तो एक्शन मोड में दिखी। उसके बाद फिर मामला उसी ढर्रे पर आ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here