अलग-अलग घटनाओं में सट्टेबाज चढे पुलिस के हत्थे, मौका से 7959 रूपये बरामद

सोनीपत, नगर संवाददाता: जिले के वाहन चोरी निरोधक स्टाफ सोनीपत की पुलिस ने सट्टेबाज दीपक उर्फ टिंकू पुत्र शिवकुमार निवासी चावला कालोनी शहर सोनीपत को गिरफतार किया है।वाहन चोरी निरोधक स्टाफ सोनीपत पुलिस ने सार्वजनिक स्थान ऋषि कालोनी देवडू रोड़ की सीमा से अवैध रूप से सट्टेबाजी का धन्धा करते हुये उक्त आरोपी दीपक को रंगे हाथों गिरफतार किया है। मौका से 2240 रूपये अवैध सट्टेबाजी की धनराशी को भी बरामद किया गया। गिरफतार आरोपी के विरूद्ध थाना शहर सोनीपत में अभियोग दर्ज किया गया।

दूसरी घटना मे जिले के थाना सिविल लाईन सोनीपत की पुलिस ने सट्टेबाज महेन्द्र पुत्र रामस्वरूप निवासी आदर्श नगर शहर सोनीपत को गिरफतार किया है। थाना सिविल लाईन पुलिस ने सार्वजनिक स्थान गंदा नाला आदर्श नगर से अवैध रूप से सट्टेबाजी का धन्धा करते हुये उक्त आरोपी महेन्द्र को रंगे हाथों गिरफतार कर 1105 रूपये अवैध सट्टेबाजी की धनराशी को भी बरामद किया है।

तीसरी घटना मे जिले के थाना सिविल लाईन सोनीपत की पुलिस ने सट्टेबाज टिंकू उर्फ भोलू पुत्र राजेश निवासी जीवन नगर शहर को गिरफतार किया है। सिक्का कालोनी पुलिस ने सार्वजनिक स्थान दिल्ली कैंप से अवैध रूप से सट्टेबाजी का धन्धा करते हुये उक्त आरोपी टिंकू को रंगे हाथों गिरफतार किया है। मौका से 2340 रूपये अवैध सट्टेबाजी की धनराशी को भी बरामद किया गया।

चैथी घटना मे जिले के वाहन चोरी निरोधक स्टाफ सोनीपत की पुलिस ने सट्टेबाज मुकेश पुत्र रमेश निवासी सुदामा नगर शहर को गिरफतार किया है। वाहन चोरी निरोधक स्टाफ पुलिस ने सार्वजनिक स्थान गांव मुरथल से अवैध रूप से सट्टेबाजी का धन्धा करते हुये उक्त आरोपी मुकेश को रंगे हाथों गिरफतार किया है। मौका से 2270 रूपये अवैध सट्टेबाजी की धनराशी को भी बरामद किया गया। गिरफतार आरोपियों के विरूद्ध जुआं अधिनियम के अन्तर्गत थाना मुरथल में अभियोग दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here