जब सेल्फी लेते नजर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

कानपुर/नगर संवाददाता : उत्तर प्रदेश के कानपुर में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर निरीक्षण करने पहुंचे प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज अनोखे अंदाज में दिखाई पड़े। जिसे देख मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारी के साथ साथ मौके पर मौजूद बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता भी आश्चर्यचकित रह गए।
योगी आदित्यनाथ ने मोबाइल से सेल्फी लेना शुरू कर दिया। बस फिर क्या था मौके पर मौजूद सभी लोग प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के साथ सेल्फी लेते थे नजर आए।

बताते चले कि कानपुर में 14 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर निरीक्षण करने पहुंचे प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान अटल घाट पर अधिकारियों को निर्देश दे रहे थे।
इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अटल घाट से सीसामऊ नाले तक गए और वहां पहुंच कर उन्होंने मौके पर जायजा लिया। इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोबाइल निकाल कर सेल्फी खींच ली।

पहले तो मौके पर मौजूद सभी उच्च अधिकारियों के साथ नेतागण आश्चर्यचकित हो गए लेकिन फिर यह सिलसिला इतना बढ़ चला कि मौके पर मौजूद सभी लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बड़े ही सरलता पूर्वक सभी के साथ सेल्फी में नजर आए। यह पहला मौका था जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एक नए अंदाज में नजर आ रहे थे। मौके पर मौजूद लोग मुख्यमंत्री के इस अंदाज की सराहना करते हुए थक नहीं रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here