हैदराबाद पुलिस के समर्थन में सड़कों पर उतरे लोग, एनकाउंटर के बाद बरसाए फूल

हैदराबाद/नगर संवाददाता : हैदराबाद में पशु.चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस के समर्थन में लोग सड़क पर उतर गए और अपनी खुशी का इजहार किया।

पुलिस ने उसी स्थान पर आरोपियों का एनकाउंटर किया जहां इस घटना को अंजाम दिया गया था। एनकाउंटर के बाद बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिसकर्मियों को कंधे पर उठा लिया। उन्होंने फूल बरसाकर पुलिस का स्वागत भी किया।

एनकाउंटर के बाद हैदराबाद पुलिस की सभी लोग सराहना कर रहे हैं। नेता, अभिनेता, खिलाड़ी, पुलिस अधिकारी समेत सभी वर्गों के लोग सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सरकारी अस्पताल में काम करने वाली पशु चिकित्सक से 29 नवंबर की रात शहर के बाहरी इलाके में 4 लोगों ने बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। बाद में 25 वर्षीय इस महिला का झुलसा हुआ शव बरामद हुआ था। मामले के चारों आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस दरिंदगी के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश देखा गया था। देशभर में विरोध प्रदर्शन चल रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here