तमिलनाडु के लोग 2021 विधानसभा चुनाव में दिखाएंगे अपना करिश्मा: रजनीकांत

चेन्नई/नगर संवाददाता : सुपरस्टार रजनीकांत ने गुरुवार को कहा कि तमिलनाडु के लोग 2021 विधानसभा चुनाव में अपना करिश्मा दिखाएंगे और सबको आश्चर्यचकित कर देंगे। रजनीकांत का यह बयान हाल ही में राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम के संस्थापक एवं अभिनेता कमल हासन के साथ हाथ मिलाने की इच्छा जाहिर करने के बीच आया है।
इससे पहले रजनीकांत अपनी पार्टी बनाने और 2021 के विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरने का ऐलान भी कर चुके हैं। अभिनेता ने कहा कि कमल हासन की पार्टी के साथ गठबंधन की स्थिति में सत्ता की साझीदारी से जुड़ी बातों पर निर्णय चुनाव के दौरान ही लिया जाएगा।

उन्होंने 2 साल बाद होने वाले चुनाव में मुख्य भूमिका अदा करने का स्पष्ट संकेत देते हुए कहा, 2021 में, तमिलनाडु के लोग 100 प्रतिशत बड़ा करिश्मा करेंगे और राजनीति में सबको चौंका देंगे। रजनीकांत से यहां हवाई अड्डे पर अन्नाद्रमुक के एक नेता के उस बयान के बारे में पूछा गया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि तमिलनाडु की ष्द्रविड़ भूमिष् पर अभिनेता की ‘आध्यात्मिक राजनीति’ संभव नहीं है।

रजनीकांत ने हासन के साथ गठबंधन के सवाल पर कहा, उस समय की मौजूदा स्थिति को देखकर इस पर निर्णय लिया जाएगा। इस
सिलसिले में पार्टी बनाने के बाद मुझे अपने दल के लोगों से बात भी करनी होगी, तब तक मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता।

इससे पहले रजनीकांत ने मंगलवार को पलानीस्वामी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बारे में सपने में भी नहीं सोचा होगा और उन्होंने इस पद पर अन्नाद्रमुक नेता के पहुंचने को ‘चौंकाने वाला’ करार दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here