भाजपा प्रत्याशी ने किया ईवीएम में सेटिंग का दावा, वीडियो वायरल

जींद/नगर संवाददाता: हरियाणा में सोमवार को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले असंध सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बख्शीश सिंह विर्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वे लोगों से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि आप कोई भी बटन दबाओगे, वोट कमल के फूल को ही जाएगा। हालांकि बख्शीश सिंह ने इस वीडियो को गलत बताते हुए कहा कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है।
भाजपा प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का यह वीडियो असंध विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान का बताया जा रहा है। वीडियो में बख्शीश सिंह मतदाताओं से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि चाहे कोई भी बटन दबा लेनाए वोट भाजपा के खाते में ही जाएगा।

वीडियो में बख्शीश सिंह पंजाबी भाषा में कह रहे हैंए आज अगर आपने गलती की तो 5 साल भुगतोगे। हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाला है। अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी और मनोहर लाल की नजरें बहुत तेज हैं। आप वोट कहीं भी डालना निकलनी फूल की ही है। हमने मशीनों में पुर्जे फिट किए हैं।

हालांकि इस वायरल वीडियो को बख्शीश सिंह ने गलत बताया और कहा कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। भाजपा विधायक की टिप्पणी को जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता दुष्यंत चौटाला, कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने शर्मनाक बताया है।

अशोक तंवर ने कहा कि वह तो पहले ही इसकी आशंका जता चुके हैं। भाजपा उम्मीदवार का इस समय पर बयान ईवीएम में गड़बड़ी की बात को और पुख्ता करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here