धनंजय मुंडे ने चचेरी बहन पंकजा मुंडे पर दिया विवादित बयानए, वीडियो वायरल, दर्ज हुई एफआईआर

औरंगाबाद/नगर संवाददाता : एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने अपनी चचेरी बहन और महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री पंकजा मुंडे पर आपत्तिजनक बयान दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस ने धनंजय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
पंकजा ने अपने चचेरे भाई और राकांपा नेता धनंजय मुंडे द्वारा उन पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर रविवार को कहा कि यह दूषित राजनीति का संकेत है। पंकजा ने कहा कि वह धनंजय की टिप्पणी से स्तब्ध हैं।
भाजपा के वरिष्ठ नेता दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की बेटी और मौजूदा भाजपा विधायक पंकजा मुंडे का बीड जिले की परली सीट पर धनंजय से कड़ा मुकाबला है। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है।
धनंजय राज्य विधान परिषद में विपक्ष के नेता हैं। उन्होंने पंकजा के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करके विवाद पैदा कर दिया है। उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। राकांपा नेता ने हालांकि कहा कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उससे छेड़छाड़ की गई है और वह फर्जी है। उनकी टिप्पणियों को तोड़ा.मरोड़ा गया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए उनके प्रतिद्वंद्वियों ने उन्हें खलनायक के रूप में पेश करने के लिए उनकी टिप्पणियों को तोड़ा.मरोड़ा है।
पंकजा रविवार शाम को परली में अपने पिता के स्मारक गोपीनाथगढ़ गई थीं। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि धनंजय मुंडे के बयान से मेरे मन में घृणा का भाव पैदा हुआ। मैं इस मानसिकता से ऊब चुकी हूं। यह दूषित राजनीति है।

पंकजा ने कहा कि उन्होंने कई चुनाव देखे हैं और अतीत में कई ष्झूठोंष् को भी देखा हैए लेकिन इस (धनंजय की टिप्पणी का) अनुभव ने मुझे स्तब्ध कर दिया है। इस टिप्पणी की वजह से थोड़ी देर के लिए राजनीति छोड़ने का विचार भी आया था, लेकिन वह मजबूत हैं और ऐसा नहीं करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here