मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, लेन-देन में हुई थी हत्या

कोलकाता/नगर संवाददाता : मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड से देशभर में सनसनी मच गई थी। पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुर्शिदाबाद के पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने यहां बताया कि उत्पल बेहरा को जिले में सागरदीघि के साहापुर इलाके से सुबह गिरफ्तार किया गया। वह पेशे से राजमिस्री है।
बंधु प्रकाश पाल (35), उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी और उनके 8 वर्षीय बेटे अंगन के शव 8 अक्टूबर को मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज में उनके घर में खून से लथपथ मिले थे। पुलिस ने बताया कि बेहरा ने दो जीवन बीमा पॉलिसियों के लिए पाल को पैसा दिया था।

पुलिस ने कहा कि हालांकि पाल ने पहली पॉलिसी के लिए रसीद दी थी, लेकिन उसने दूसरी पॉलिसी के लिए उसे रसीद नहीं दी। पाल और बेहरा के बीच पिछले कुछ सप्ताह से इस मामले को लेकर विवाद चल रहा था। पाल ने उसका अपमान भी किया था। इसके बाद बेहरा ने उसकी हत्या करने का फैसला किया। पुलिस का दावा है कि बेहरा ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।
बंधु प्रकाश पाल को आरएसएस से जुड़ा बताया गया था। हालांकि बंधु प्रकाश पाल की मां का दावा था कि बंधु प्रकाश पाल का संबंध राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) या भारतीय जनता पार्टी से नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here