कुर्सी छोड़ने को तैयार नहीं श्रीनिवासन

चेन्नई। सुप्रीम कोर्ट के अल्टीमेटम के बावजूद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष एन श्रीनिवासन अपना पद छोड़ने के मूड में नहीं हैं।

बीसीसीआई के सूत्रों की माने तो श्रीनिवासन पद छोड़ने की कोई जल्दी नहीं है और वह गुरुवार को होने वाली अगली सुनवाई तक इंतजार करेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग मामले की सुनवाई के दौरान मंगलवार को श्रीनिवासन को पद से हट जाने के लिए 48 घंटे का समय दिया था।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि आईपीएल के छठे संस्करण मेंसट्टे बाजी और भ्रष्टाचार के मामलों की साफ सुथरी जांच के लिए श्रीनिवासन का बोर्ड अध्यक्ष पद से हटना जरूरी है। उनके दामाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के शीर्ष अधिकारी रहे गुरुनाथ मेयप्पन स्पॉट फिक्सिगं मामले में प्रमुख आरोपी हैं।

स्पॉट फिक्सिंग मामले की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त मुद्गल समिति ने भी अपनी रिपोर्ट में मेयप्पन पर लगे सभी आरोपों को सही ठहराया था। विश्व के सबसे शक्तिशाली क्रिकेट प्रशासक माने जाने वाले श्रीनिवासन को जुलाई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) का अध्यक्ष पद संभालना है और ताजा घटनाक्रम से उन्हें झटका लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here