शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया आरोप, जबरन करने लगे किस

मुंबई, नगर संवाददाता : पोर्नोग्राफी मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जहां 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में हैं, वहीं ऐक्‍ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने उन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। शर्लिन चोपड़ा ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही दावा किया है कि राज कुंद्रा ने उनको सेक्सुअली असॉल्ट किया था।
शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप
एक अखबार में छपी खबर के अनुसार पोर्नोग्राफी मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए शर्लिन चोपड़ा मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुई थीं। उन्होंने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न की एफआईआर दर्ज कराई थी। उन पर भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।
शर्लिन चोपड़ा को किस करने लगे थे राज कुंद्रा
शर्लिन चोपड़ा ने अपने बयान में कहा कि राज कुंद्रा उनके मना करने के बाद भी उन्हें जबरन किस करने लगे थे। साथ ही शर्लिन ने दावा किया कि वह एक विवाहित पुरुष के साथ इस तरह का संबंध नहीं बनाना चाहती थीं। इस बात पर राज ने शर्लिन से कहा कि उनका पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ संबंध ठीक नहीं है यानी रिश्ते में खटास आ गई है। शर्लिन का कहना है कि राज ने बताया कि शिल्पा के साथ रिश्ते में आई कड़वाहट की वजह से राज का कहना था कि वो ज्यादातर समय तनाव में रहते थे।
शर्लिन चोपड़ा ने जैसे-तैसे बचाई अपनी लान
शर्लिन चोपड़ा ने आगे विस्तार से बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा को रुकने के लिए कहा क्योंकि वह डरी हुई थीं। थोड़ी देर तक जब वो नहीं हटे तो उन्हें किसी तरह धक्का देकर शर्लिन वॉशरूम में चली गईं। बता दें, 19 जुलाई को राज की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने राज के आवास पर भी छापेमारी की थी और कुछ दिन पहले पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की थी।
30 लाख में शर्लिन चोपड़ा करती थीं काम
बता दें, महाराष्ट्र साइबर सेल ने शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का स्टेटमेंट पहले ही दर्ज कर लिया था। राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल फरवरी महीने में केस दर्ज किया गया था जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही हैं। हर प्रोजेक्ट के लिए शर्लिन चोपड़ा को 30 लाख रुपये की पेमेंट मिलती थी। शर्लिन के मुताबिक उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं।
19 जुलाई को अरेस्‍ट हुए थे राज कुंद्रा
राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही वह पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस ने राज कुंद्रा और श‍िल्‍पा शेट्टी के घर पर भी छापेमारी की। श‍िल्‍पा शेट्टी का भी पॉर्न फिल्‍म बिजनस को लेकर बयान दर्ज किया गया है। पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा पॉर्न फिल्‍म रैकेट के मास्‍टरमाइंड हैं, जबकि राज कुंद्रा के वकीलों ने इस गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए दावा किया है कि उनके मुवक्‍क‍िल इरॉटिक फिल्‍में बनाते थे, पॉर्न फिल्‍में नहीं।
शर्लिन के बयान की खास बातें
मार्च 2019 में शर्लिन चोपड़ा ने आर्म्सप्राइम के साथ एक समझौता किया था, जिसके फाउंडर राज कुंद्रा थे। शर्लिन ने आर्म्सप्राइम के साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं किया, क्योंकि वे मौजूदा 50-50 रेवेन्यू शेयरिंग मॉडल को लेकर कम्फर्टेबल नहीं थीं। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद ऐप पर मौजूद कंटेंट हटाने के लिए कहा था, लेकिन वो अभी भी इंटरनेट पर है।
कॉन्ट्रैक्ट के दौरान शर्लिन ने ऐप के लिए कुछ वीडियो शूट किए थे। उनमें से एक ‘चॉकलेट वीडियो’ के बारे में साइबर पुलिस ने पूछताछ की थी। शर्लिन बोलीं उस समय आर्म्सप्राइम के क्रिएटिव हेड के साथ उनकी तीखी बहस हुई थी। चॉकलेट वीडियो अंधेरी (पूर्व) के एक होटल में शूट किया गया था। वीडियो शूट के बारे में चोपड़ा ने कहा- उसने कहा था कि मैं अपने संकोच को छोड़ दूं और हॉलीवुड मॉडल की तरह खुल जाऊं।’
शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को बताया कि मार्च 2019 में राज कुंद्रा ने ‘द शर्लिन चोपड़ा ऐप’ के आइडिया के साथ अपने बिजनेस मैनेजर को उनके पास भेजा था। बिजनेस मैनेजर ने कहा था वह जो कंटेंट सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं वह मुफ़्त है, लेकिन वह एक कस्टमाइज ऐप के जरिए इनसे पैसा कमा सकती हैं।
उन्होंने अपने बयान में कहा कि आर्म्सप्राइम और राज कुंद्रा के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट के 12 महीनों के दौरान उन्हें किसी भी कानूनी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। इसलिए वे जानती थीं कि इस नेचर के कन्टेंट को प्रदर्शित करना कानूनी रूप से दिक्कत देने वाला नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here