कोलकाता मादक पदार्थ मामलाः भाजपा नेता का एक सहयोगी गिरफ्तार

कोलकाता, नगर संवाददाता: कोलकाता के न्यू अलीपुर क्षेत्र से जब्त किए गए मादक पदार्थ के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस सहयोगी की गिरफ्तारी के साथ ही भाजपा के दो नेताओं सहित मामले में अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
अधिकारी ने बताया कि आरोपी को वाटगूगे पुलिस थानाक्षेत्र के ऑर्फनगुंगे बाजार के पास आदि गंगा नहर के नजदीक एक झोपड़ी से रविवार रात गिरफ्तार किया गया।
आईपीएस अधिकारी ने कहा, ‘‘ उसे राकेश सिंह ने खिदिरपुर डाक घर के पास स्कूटर के साथ इंतजार करने का कहा था। हालांकि मामले में वांछित अमृत सिंह स्कूटर लेकर मौके से फरार हो गया।’’उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए व्यक्ति को आज दिन में अलिपुर की एक अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी और दो अन्य को 19 फरवरी को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था। गोस्वामी की कार से 90 ग्राम कोकीन बरामद हुई थी। वहीं, भाजपा राज्य समिति के सदस्य राकेश सिंह को पूर्वी बर्धमान जिले के गलसी से 23 फरवरी को उस समय गिरफ्तार किया था, जब वह कथित तौर पर भागने की कोशिश कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here