ग्रेटर नोएडा में इंजीनियर ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, दो दिन रहा शव के साथ

ग्रेटर नोएडा, नगर संवाददाता: ग्रेटर नोएडा सेक्टर बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अवैध संबंधों के शक में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित ने खुद ही थाने में जाकर आत्म समर्पण कर दिया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, सेक्टर अल्फा दो में रजनीकांत दीक्षित अपनी पत्नी खुशी दीक्षित के साथ रहता था। वह नोएडा स्थित एक निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत है। दोनों की शादी करीब 10 महीने पहले हुई थी।

रजनीकांत दीक्षित ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि उसकी पत्नी के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। 21 फरवरी को ड्यूटी से लौटने के दौरान उसने खुद युवक को घर से निकलते देखा। जिससे वह आग बबूला हो गया। जब उसने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछा तो वह गोलमोल जवाब देने लगी। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। तहस में आकर आरोपित ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद आरोपित शव को छिपाने का प्रयास कर रहा था, लेकिन नाकाम रहा। जिसके बाद आरोपित ने खुद थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतका के स्वजन को सूचना दे दी है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here