पांच वाहन लुटेरे गिरफ्तार, दो बाइक और मोबाइल बरामद

लोनी, नगर संवाददाता: बार्डर थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान मंगलवार रात बेहटा हाजीपुर नहर रोड स्थित अंडरपास से पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से तीन तमंचे और दो चाकू बरामद हुए हैं। गिरफ्तार लुटेरे प्रदेश के विभिन्न जिलों में लूट की वारदात को अंजाम देते थे। लुटेरों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि 21 दिसंबर को करावल नगर दिल्ली निवासी अनिल बेहटा हाजीपुर नहर रोड से अपने दूसरे घर दीवान एंक्लेव जा रहे थे। अंडरपास के पास तीन बदमाशों ने उनसे मोटरसाइकिल और मोबाइल लूट लिया था। मंगलवार रात करीब 11 बजे पुलिस टीम बेहटा हाजीपुर नहर रोड स्थित अंडर पास पर चेकिग कर रही थी। तभी दो मोटरसाइकिल पर पांच युवक आते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल पर बैठे तीन युवकों को रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से तीन तमंचे, दो चाकू और एक मोबाइल बरामद हुए। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम विक्की, गुड्डू उर्फ मुनवेंद्र निवासी साईं एंकलेव, मनीष, सचिन निवासी शांति विहार लोनी और नीरज निवासी शनि एंकलेव लोनी बताए। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने दोनों मोटरसाइकिल चोरी की होना बताया।

दो वर्ष से कर रहे लूटः पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि दो माह पूर्व मुरादनगर से एक कार और मेरठ से एक मोटरसाइकिल लूटी थी। बार्डर थाना प्रभारी निरीक्षक विश्वजीत सिंह ने बताया कि गैंग के सदस्य दो वर्ष से लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। उन्होंने बताया कि लुटेरों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here