किसानों को भड़काने का काम कर रहा है विपक्ष: राजेश नागर

फरीदाबाद, नगर संवाददाता: तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज किसानों के नाम पर विपक्ष राजनीति कर रहा है। विपक्ष किसानों की आड़ में देशवासियों को बहकाने, भड़काने की कोशिश कर रहा है। जिसे देश के लोग किसी भी स्थिति में सफल नहीं होने देंगे। श्री नागर आज गांव रायपुर में करोड़ों रुपए के विकास कार्य का शिलान्यास करने के उपरांत ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं विकास पुरुष मुख्यमंत्री मनोहर लाल किसान परिवारों को आर्थिक रूप से मजबूत करने का काम कर रहे हैं। जिसके सफल होने के बाद देश में विपक्ष खत्म होने के कगार पर पहुंच गया है। इसलिए वह किसानों की आड़ में अपने षड्यंत्र रचने में लगे हैं। विधायक ने सभी से इस मामले को खुली आंखों से देखने की अपील की। विकास कार्यों के शिलान्यास करते हुए विधायक श्री राजेश नागर ने कहा कि गांव रायपुर के सरपंच बड़े मेहनती हैं। वह इन कार्यों की मंजूरी के लिए चंडीगढ़ में डेरा डाले रहते हैं।

श्री नागर ने गांव के लोगों से उनकी अन्य मांगों की जानकारी ले। उन्होंने गांव के जोहड़ के मामले के लिए पंचायत के सीओ अमरदीप जैन को जल्द दूर करने के लिए कहा। विधायक राजेश नागर ने यहां दो बारात घर, पांच रास्तों आदि के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया जिसपर करीब 1.38 करोड़ रुपये की लागत आएगी। इस अवसर पर अशोक सरपंच, रविश्वर सरपंच, सतबीर सरपंच, धर्मबीर यादव, राकेश गुर्जर मौजपुर, धर्म सिंह सरपंच, युधिष्ठिर शर्मा, धर्म सिंह, करनैल सिंह प्रधान, हरदत्त सिंह सरपंच, चरण सिंह, सुरिंदर सिंह, राजेन्द्र नंबरदार, रंजीत मेंबर, भोली सरपंच, सतबीर बहादरपुर, श्रीचंद मेंबर, जरीस खान, इस्लाम नंबरदार प्रमुख व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here