आपसी रंजिश में साथी ने ही की थी ऑटो चालक की हत्या

गुरुग्राम, नगर संवाददाता: सेक्टर-33 इलाके में ऑटो चालक की हत्या के आरोपी को सेक्टर-39 अपराध शाखा पुलिस ने बृहस्पतिवार शाम को धनवापुर रोड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान मूल रूप से असम के गोल्परा जिले के गांव हैला पाखरी निवासी सुहाग हुसैन उर्फ रहीम के रूप में की गई है। वह फिलहाल सूरत नगर में अवैध रूप से बनाई गई झुग्गियों में रह रहा था।

गिरफ्तारी के बाद प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है। आरोपी के मुताबिक, आपसी झगड़े के बाद रंजिशन उसने ऑटो चालक की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। मालूम हो कि 22 जनवरी की रात गांव इस्लामपुर निवासी 30 वर्षीय ऑटो चालक सोनू का शव सेक्टर-33 इलाके में स्थित खाली प्लॉट में मिला था। तभी से पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश कर रही थी। बृहस्पतिवार शाम को सेक्टर-39 अपराध शाखा को सूचना मिली थी कि आरोपी सूरत नगर फेज-दो इलाके में धनवापुर रोड के आसपास है। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने बताया कि आरोपी कबाड़ का काम करता था। पहले वह गांव इस्लामपुर में सोनू के पड़ोस में ही रहता था। दोनों साथ में बैठकर शराब भी पीते थे। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। इसके बाद आरोपी मोहम्मदपुर में रहने लगा था लेकिन फिलहाल वह सूरत नगर फेज-दो इलाके में रह रहा था।

21 जनवरी की रात आरोपी सोनू समेत अन्य लोगों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। कुछ देर के बाद अन्य लोग तो चले गए लेकिन सोनू वहीं रह गया था। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने कुछ दूर से वापस लौटने के बाद सोनू की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को सेक्टर-33 में स्थित खाली प्लॉट में बने टैंक में फेंक दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here