बच्ची का अपहरण करने वाली महिला गिरफ्तार

नोएडा, नगर संवाददाता: तीन दिन पहले महिला ने भीख मंगवाने के लिए भंगेल में रहने वाली छह साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया। जिसके बाद फेज-2 थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद रविवार को अगवा बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया और आरोपी महिला को भी नोएडा से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार 15 जनवरी को थाना क्षेत्र के गांव भंगेल में रहने वाली महिला ने पुलिस से शिकायत की थी कि उसकी छह साल की बेटी संदिग्ध हालात में लापता हो गई है। इस मामले में पुलिस ने बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस जांच में टीम को जानकारी मिली कि छतरपुर, मध्यप्रदेश निवासी नीलू कुशवाहा नाम की महिला की इसमें संलिप्तता है। टीम बच्ची की तलाश में छतरपुर मध्यप्रदेश पहुंची और जानकारी हासिल की। वहां से पुलिस को पता चला कि महिला बच्ची को लेकर दिल्ली चली गई है। इसके बाद टीम ने रविवार को सेक्टर-82 रेड लाइट के पास से आरोपी महिला नीलू कुशवाहा पत्नी रामकिशन कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया और छह साल की अपहृत बच्ची को भी सकुशल बरामद कर लिया। पूछताछ में पता चला कि महिला ने बच्ची से भीख मांगवाने के लिए अपहरण किया था।

फेज-2 थाने की प्रभारी निरीक्षक अनीता चैहान ने बताया कि पकड़ी गई आरोपी महिला नोएडा में कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करती है। जिस बच्ची का आरोपी महिला ने अपहरण किया था उस बच्ची की मां भी उसी साइट पर काम करती है। पूछताछ में पता चला कि महिला ने कुछ साल पहले अपनी बेटी की भी हत्या कर दी थी। जिसके मामले में वह जेल भी गई थी। महिला का पति से रिश्ता टूट चुका है और वह नोएडा में ही रह रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here