कविता हत्याकांड का खुलासा आरोपी अलाकत्ल सहित गिरफ्तार

फिरोजाबाद, नगर संवाददाता: थाना शिकोहाबाद क्षेत्र गांव नगला हैन्डिल में हुये कविता हत्याकांण्ड़ का पुलिस ने गुरूवार को खुलासा किया है। पुलिस ने हत्यारोपी को आला कत्ल चाकू सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी अजय कुमार ने प बताया कि विगत दो जनवरी को थाना षिकोहाबाद क्षेत्र नगला हैन्डिल निवासी कविता पत्नी पप्पू की गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी। मृतका का पति ई-रिक्शा चलाता है। उसने थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। घटना की जांच के दौरान मृतका के पड़ोस की एक छोटी लड़की ने बताया कि घटना वाले दिन वह पानी लेने मृतका के घर गयी थी तो बाॅबी पुत्र हीरालाल निवासी नीमखेरिया थाना शिकोहाबाद उसके घर मौजूद था। इस पर थाना शिकोहाबाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो जाना उसने स्वीकार किया, पर हत्या नहीं करने की बात कही। साथ ही बताया जब वह घर से निकला था तभी शफीक पुत्र नसीर निवासी कटरा मीरा थाना शिकोहाबाद को कविता के घर में अंदर जाते देखा था। उक्त मामले में जब शफीक को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल किया और बताया कि नगला हैन्डिल में उसकी मुर्गे और बकरे की मटन दुकान है। जहां कविता प्राय चिकन लेने आती थी तभी उससे प्यार कर बैठा, नजदीकियां बढ़ गयीं, दो जनवरी को उसके घर पहुंचा तो बाॅबी को कविता के घर से निकलते देख गुस्सा आ गया और उसके गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। अभियुक्त से एक आलाकत्ल, चाकू व रक्तरंजित शर्ट बरामद कर ली गई है।
वार्ता के दौरान एसपी ग्रामीण राजेश कुमार भी मौजूद रहे। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी शिकोहाबाद सुनील तोमर संग एसओजी प्रभारी कुलदीप सिंह उनकी पुलिस टीम साथ रही। एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को बीस हजार रूपये नगद पुरस्कार प्रदान किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here