सिर फिरे युवक ने चाकू से हमला कर मौसेरे भाई व भतीजे को किया घायल

शाहजहांपुर, नगर संवाददाता: थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र में एक सिरफिरे युवक ने अपने मौसेरे भाई व उसके आठ बर्षीय बेटे की गर्दन पर चाकू से हमला कर जान लेने का प्रयास किया। लेकिन घर मे अन्य सदस्यों के जाग जाने से युवक पकड़ा गया।

मामला रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र के मोहल्ला मिश्रीपुर निवासी आरती गुप्ता ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके पति सुधीर गुप्ता के मौसेरा भाई प्रिंस गुप्ता जो हरदोई जनपद के रेलवेगंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला गायत्री नगर निवासी है वह मंगलवार की रात लगभग 10 बजे मिश्रीपुर स्थित उनके घर आया था। उसी के साथ उनके पति सुधीर गुप्ता व उनका बेटा लक्ष्य 8 साल एक ही बेड पर लेटे थे और वह अपने बड़े बेटे लाभ गुप्ता के साथ कमरे में सो रहे थे। इसी बीच प्रिंस गुप्ता ने रात्रि लगभग 3 बजे उनके पति सुधीर गुप्ता व बेटे लक्ष्य की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। इस बीच उनके बेटे ने शोर मचा दिया तो घर के सभी सदस्य जाग गए और लहूलुहान पति व बेटे को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया है

नगर क्षेत्राधिकारी ने बताया कि दोनों आपस में रिश्तेदार थे किसी बात को लेकर उसने कहा सुनी हुई थी जिसको लेकर युवक सनकी मिजाज का है और उसने सोते समय चाकू से प्रहार कर दिया जिससे वह घायल हुए गनीमत रही समय रहते बच्चा जाग गया इससे बड़ी घटना बच गई है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया। हालत गम्भीर होते देख उन्हें कनौजिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। वही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस प्रकरण की हर एंगल से जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here