राष्ट्रपति के हाई टी में हिस्सा लेंगे कानपुर और लखनऊ जिले के 68 लोग

कानपुर/नगर संवाददाता : उत्तरप्रदेश के कानपुर 2 दिवसीय दौरे पर आ रहे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कानपुर में आयोजित हाई-टी में हिस्सा लेंगे और हाई-टी के दौरान कुछ मुख्य लोगों से मुलाकात कर तमाम मुद्दों पर बात करेंगे। इसको लेकर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं।

सर्किट हाउस में होगा आयोजन: मिली जानकारी के अनुसार 30 नवंबर की शाम 6 बजे कानपुर के सर्किट हाउस में जिला प्रशासन द्वारा हाई.टी का आयोजन किया गया है। इस आयोजन में कानपुर, झींझक और लखनऊ के 68 लोग शामिल होंगे जिसमें हाई-टी के दौरान राष्ट्रपति कई अहम मुद्दों पर बातचीत करेंगे।

2 दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं राष्ट्रपति: मिली जानकारी के अनुसार 2 दिवसीय दौरे पर आ रहे राष्ट्रपति कोविंद कुल 126 लोगों से 2 दिन के अंदर मुलाकात करेंगे। इन सभी की मुलाकात राष्ट्रपति से कैसे करवानी है, इसकी भी तैयारियां जिला प्रशासन द्वारा पूरी कर ली गई हैं।
कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी: हाई-टी के दौरान सर्किट हाउस में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। सुरक्षा का भी पूरा खाका तैयार कर लिया गया है। हाई.टी के दौरान सर्किट हाउस में खाने के भी इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं। हाई-टी में पूरी-सब्जी, दाल-चावल, चाय-समोसा इत्यादि व्यंजनों की व्यवस्था की गई है।

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के कानपुर में 2 दिवसीय दौरे के दौरान राष्ट्रपति कानपुर के सीएसजेएमयू, पीएसआईटी व नगर निगम में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस दौरान वे उद्यमियों, चिकित्सकों, समाजसेवियों और जनप्रतिनिधियों से भी मिलेंगे।
1 दिसंबर को दिल्ली रवाना होंगे कार्यक्रम के पश्चात 1 दिसंबर को सुबह 10.30 बजे चकेरी एयरपोर्ट से वे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। कार्यक्रम का प्रोटोकॉल जारी कर दिया गया है जिसके मद्देनजर प्रशासन ने तैयारियां लगभग पूरी कर ली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here