राजस्थान के पाली जिले में बसा बागोल नगर श्री चिंतामणी पार्श्र्वनाथ जैन संघ बागोल

महाराष्ट्र/मुंबई, मुलचंद कोठारी : श्रीसंघ के ट्रस्ट मंडल के अध्यक्ष मूलचन्द कोठारी बागोल के अनुसार खिंवाड़ा, जोजावर से देसुरी का मार्ग ही हालत इतनी दर्दनाक है कि वाहन को गायगती से चलना पड़ता है। दर्शाए गए गांव की दुरी 25 से 27 किलोमीटर है जो वाहन को पंहुचने में आधा घंटा लगना चाहिए उस स्थान पर 2 से 2.30 घंटा लग जाता है जबकि इस मार्ग की गिनती महामार्ग में होती है और कुछ साल पहले सरकार द्वारा भी इस मार्ग को महामार्ग में दर्शाया गया था पर कुछ विधायकों व पार्षदो की लापरवाही से या नाराजगी से मार्ग की हालत है।
वर्तमान में यदि किसी बिमार को पास के बड़े शहर में एंबुलेंस द्वारा ले जाना हो तो मरीज रास्ते में ही दम तोड दे ऐसी मार्ग की हालत है। इस इलाके के १५ से जीतकर आनेवाले ऐसे पुष्पेन्द्रसिंह, पी. पी. चौधरी जो कि विधायक व पार्शद है पर उनको यह दशा दिखती नहीं है वह खुद सरकारी गाड़ी में सवार होकर जब मतदान का समय आता है तब मुंह दिखाते हैं बाद में विद्रश्य। दर्शाऐ गए गांव की भोली भाली जनता सब इनकी मनमानी सहन कर रही है हर गांव में उनके असीसटेंट या दलाल लोग इनकी जी हुजूरी करते हैं।
उक्त काम के संबंधित विभाग को इस इलाके से संबंधित विधायक व पार्शद को सुचित कर दे अब समय बदल चुका है आप इस काम की तरफ शिघ्रातीशिघ्र ध्यान दें व पूर्ण कराए। इस प्रदेश की जनता त्रास चुकी है।

WhatsApp Image 2019-11-14 at 5.15.48 PM (1)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here