रजनीकांत को भगवा रंग में रंगना चाहती है भाजपा

चेन्नई/नगर संवाददाता : सुपरस्टार रजनीकांत ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का आमंत्रण नहीं दिया है लेकिन उन्हें भगवा रंग में रंगने के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। दिग्गज अभिनेता ने हालिया तिरुवल्लुवर विवाद का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें और प्रसिद्ध संत-कवि तिरुवल्लुवर दोनों को भगवा रंग में रंगने का प्रयास किया जा रहा है।
वरिष्ठ भाजपा नेता पोन राधाकृष्णन से हाल ही में हुई मुलाकात और उनके भाजपा में शामिल होने को लेकर पूर्व में दिए गए बयान के बारे में सवाल पूछा गया तो रजनीकांत ने कहा कि ऐसा कोई आमंत्रण उन्हें नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि कोई प्रस्ताव नहीं मिला है (भाजपा की ओर से पार्टी में शामिल होने के लिए) बिलकुल नहीं।
एक ठहाका लगाते हुए उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा के रंग में रंगने के प्रयास किए जा रहे हैं। तिरुवल्लुवर की तरह ही मुझे भी भगवा रंग में रंगने का प्रयास किया जा रहा है। न तो तिरुवल्लुवर और न ही मैं इसमें फंसूंगा। गौरतलब है कि 1 नवंबर को भाजपा की तमिलनाडु इकाई ने अपने ट्विटर पर तिरुवल्लुवर की रचना ‘थिरुक्कुरल’ का एक दोहा लिखा था जिसमें भगवान की पूजा नहीं करने पर शिक्षा के उपयोग पर सवाल उठाया गया था।
दोहे को टैग करते हुए भगवा पार्टी ने कथित रूप से लोगों की आस्था को नुकसान पहुंचाने के लिए द्रविड़ कड़गम, द्रमुक और वामपंथी दलों पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि उनकी शिक्षा का क्या उपयोग है? पार्टी ने अपने माथे पर पवित्र राख लगाए भगवा वस्त्र में तिरुवल्लुवर की तस्वीर पोस्ट की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here