प्रियंका का प्रहार, क्यों डर रही है यूपी की योगी सरकार

लखनऊ/नगर संवाददाता : पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिन्मयानंद मामले को लेकर शाहजहांपुर से लखनऊ तक की कांग्रेस की प्रस्तावित पदयात्रा पर प्रतिबंध और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बलात्कार पीड़िता की न्याय की आवाज को दबाना चाहती है।

वाड्रा ने ट्वीट किया कि उप्र में अपराधियों को सरकार का सरंक्षण है कि वो बलात्कार से पीड़ित लड़की को डरा.धमका सकें। भाजपा सरकार शाहजहांपुर की बेटी के लिए न्याय मांगने की आवाज को दबाना चाहती है। पदयात्रा रोकी जा रही है। हमारे कार्यकर्ताओं नेताओं को गिरफ़्तार किया जा रहा है। डर किस बात का है।
गौरतलब है कि शाहजहांपुर जिला प्रशासन ने धारा 144 लगाए जाने का हवाला देते हुए कांग्रेस की प्रस्तावित पदयात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है।
इस सिलसिले में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू और पार्टी प्रवक्ता राजीव त्यागी समेत 100 के करीब नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को उनके आवास से बाहर न निकलने की हिदायत दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here