फैंटम फिल्म्स के साथ भागीदारी करेगी रिलायंस एंटरटेनमेंट

नई दिल्ली। अनिल अंबानी समूह की फिल्म निर्माण व वितरण कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फैंटम फिल्म्स के साथ भागीदारी की घोषणा की है। फैंटम फिल्म्स की स्थापना प्रमुख निदेशकों अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवानी व मधु मंतेना ने की है।
रिलायंस एंटरटेनमेंट ने बयान में कहा कि दोनों कंपनियां 50ः50 अनुपात का संयुक्त उद्यम बनाएंगी जो भारतीय सिनेमा में एक नई ताकत बनेगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट व फैंटम फिल्म्स के संयुक्त उद्यम की योजना सालाना 5 से 6 फिल्मों के विकास व निर्माण की है। इसके अलावा यह देश व विदेश में फिल्म वितरण भी करेगा। रिलायंस के पास संयुक्त उद्यम की 50 प्रतिशत हिस्सेदारी होगी। शेष 50 फीसदी हिस्सेदारी फैंटम फिल्म्स के चार प्रवर्तकों के पास रहेगी। संयुक्त उद्यम के रोजाना के परिचालन का प्रबंधन फैंटम फिल्म्स द्वारा किया जाएगा।
रिलायंस समूह के समूह प्रबंध निदेशक अमिताभ झुनझुनवाला ने कहा कि यह भागीदारी मीडिया व मनोरंजन कारोबार में हमारी रणनीति के अनुरूप है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने कई भारतीय भाषाओं में 170 से अधिक फिल्मों का निर्माण, वितरण व रीलीज किया है। इनमें हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ व बांग्ला भाषाएं शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here