टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहेंगे संगकारा

सिडनी। श्रीलंका के अनुभवी खिलाड़ी और पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने कहा है कि वह अगस्त में भारत के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की सीरीज के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।
37 वर्षीय संगकारा श्रीलंका के बेहतरीन खिलाड़ियों में से हैं और मौजूदा विश्वकप में उन्होंने अपनी धीमी शुरुआत करने के बाद कमाल का प्रदर्शन कर अपने दम को टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। संगकारा ने पिछले चार मैचों में 39, 7 नाबाद 105 और नाबाद 117 की बेहतरीन पारियां खेली हैं। श्रीलंकाई खिलाड़ी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास को लेकर कहा, जून और जुलाई में टेस्ट मैच खेलने हैं1 इसके बाद अगस्त के अंत तक मैं टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दूंगा। मैं जून और अगस्त में केवल एकाद सीरीज खेलूंगा और बस इतना ही।
बेहतरीन फॉर्म में चल रहे संगकारा लगातार दो बार नाबाद शतकीय पारियां खेलकर श्रीलंका के लिये सर्वाधिक रन स्कोरर खिलाड़ियों में है। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि मेरे और टीम दोनों के लिये टूर्नामेंट के आगे बढ़ाने के साथ ही बढ़त को बनाये रखना अहम है। मुझे नहीं पता कि इस समय मैं अपना सर्वश्रेष्ठ खेल रहा हूं या नहीं मैंने तो केवल स्थिति के अनुसार ही प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड दौरे में भी मेरी शुरुआत अच्छी नहीं थी लेकिन बाद में मैंने अच्छे रन बनाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here