शहीद राम सिंह देश का बेटा, परिजनों की मांग होंगी पूरीः अजय भट्ट

मेरठ, उत्तर प्रदेश, नगर संवाददाता : केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट ने गुरुवार को राजोरी में शहीद हुए सूबेदार राम सिंह भंडारी के परिजनों को उनके आवास पर जाकर सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि शहीद राम सिंह देश का बेटा है तथा सरकार व पूरा भारत आपके साथ है। उनके परिजनों की मांगों को पूरा किया जायेगा।
केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट ने मेरठ में ईशापुरम स्थित पर सूबेदार राम सिंह के आवास पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने बताया कि 48 राष्ट्रीय राईफल्स में तैनात शहीद सूबेदार राम सिंह राजौरी मे ऑपरेशन बद्री में बड़ी बहादुरी से लडें। घायल होने के बावजूद उन्होने एक आतंकी को मार गिराया। शहीद राम सिंह ने इससे पूर्व ऑपरेशन शारदा में अदम्य साहस का परिचय देते हुए दो आतंकियों को मार गिराया था। वे एक हंसमुख व मिलनसार व्यक्ति थे तथा एनडीए व आईएमए में एक इन्स्ट्रक्टर भी थे।
उन्होंने कहा कि उनकी शहादत में देश ने एक योग्य, कर्मठ, जाबाज व सच्चा देशभक्त खो दिया है। पूरा देश शहीद के परिजनों के साथ है। उनकी मांगों को अवश्य पूरा किया जाएगा। इससे पहले केंद्रीय मंत्री का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन स्थित हेलीपेड पर उतरा। उनके साथ भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल समेत तमाम भाजपा नेता और सेना के अधिकारी साथ थे। वहां पर राज्य महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी आदि भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here