उत्तराखंड व हरियाणा में ताबड़तोड़ दबिश, 10 पर मुकदमा दर्ज

दादरी, नगर संवाददाता: बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के गिरधरपुर गांव में प्लाट के विवाद में प्रधान के चचेरे भाइयों की हत्या के मामले में दस के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सात लोग हत्या के मुकदमे में नामजद हैं। आरोपितों की तलाश में उत्तराखंड, हरियाणा व दिल्ली में ताबड़तोड़ दबिश दी गई है। पुलिस का दावा है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। एहतियात के तौर पर गांव में पीएसी तैनात है।

दोहरे हत्याकांड के मामले में देवेंद्र, रविद्र, सतेंद्र, धर्मेंद्र, जितेंद्र, भोपाल, अमित बंसल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। एसीपी योगेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। गांव में पुलिस लगातार गश्त कर रही है।

ग्रामीणों ने नम आंखों के साथ दोनों चचेरे भाइयों के शवों का अंतिम संस्कार किया। तीस साल बाद गांव में फिर खूनी संघर्ष हो गया। पूर्व में भी गांव के ही लीले की मौत के बाद उनकी मां की सदमे से मौत हो गई थी।

हमले में जान गंवाने वाले अमित व सलके अपने पीछे बच्चों को छोड़ गए है। अमित के दो बेटे व एक बेटी है वहीं सलके के भी दो बेटे व एक बेटी है। दोनों की मौत के बाद अब बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी महिलाओं पर आ गई है।

दादरी विधायक तेजपाल नागर मंगलवार दोपहर गांव पहुंचे। उन्होंने स्वजन को सांत्वना दी। आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी होगी।

पुलिस जांच में पता चला है कि दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपित देवेंद्र के पास दो लाइसेंसी हथियार है। एक पिस्टल व राइफल। हथियारों का लाइसेंस निरस्त करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here