महिला की हत्या के मामले में लिव-इन पार्टनर गिरफ्तार

नई दिल्ली, नगर संवाददाता: भलस्वा डेयरी इलाके में हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार किया है। शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी मुकेश ने बताया कि महिला आए दिन उसकी पिटाई करती थी, जिससे तंग आकर उसने उसकी हत्या कर दी थी।

जानकारी के अनुसार, भलस्वा डेयरी स्थित कम्युनिटी सेंटर के पास मकान में रेखा नाम की महिला की लाश मिली थी। जांच में पता चला कि पति की मौत के बाद से रेखा, मुकेश नाम के युवक के साथ लिव-इन पार्टनर के तौर पर रह रही थी। वारदात के बाद से ही मुकेश फरार था, जिससे हत्या का शक उसी पर गया। एसएचओ सिकंदर राय के नेतृत्व में एसआई दीपक दहिया की टीम को जांच में आरोपी के मोबाइल की लोकेशन बिहार की तरफ जाती हुई मिली। लेकिन, जांच में पाया गया कि उसका मोबाइल किसी बस में फेंक दिया गया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के रिश्तेदारों और दोस्तों पर नजर रखनी शुरू की और फिर मुकुंदपुर इलाके में छिपे मुकेश को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने बताया कि तीन साल पहले उसकी मुलाकात रेखा से साप्ताहिक बाजार में हुई थी। नजदीकी बढ़ी तो दोनों लिव-इन पार्टनर के तौर पर रहने लगे थे। रेखा के पहले पति के दोनों बच्चे भी साथ ही रहते थे। मुकेश के अनुसार, रेखा आए दिन उसकी पिटाई करती थी जिससे वह तंग आ गया था। बीते सोमवार रात को जब मारपीट होने लगी तो मुकेश ने रेखा के हाथ पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। फिर, सिर पर डंडा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मां की मौत के बाद दोनों बच्चे बेसहारा हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here