वाहनों के दबाव ने हाईवे को किया बेदम

मोदीनगर, नगर संवाददाता: दिल्ली-मेरठ हाईवे पर सोमवार दोपहर वाहनों का दबाव बढ़ने से भयंकर जाम लग गया। थोड़ी सी दूरी तय करने में ही लोगों को घंटों तक जूझना पड़ा। देर शाम तक हाईवे पर वाहनों की कतारें लगी रहीं। लोग जाम के झाम में फंसकर बुरी तरह परेशान नजर आए। हालांकि, पुलिस यातायात व्यवस्था सुचारु बनाए रखने के लिए कटों पर तैनात थी, लेकिन जाम की विकराल स्थिति के सामने वे भी बेबस दिखे।

सोमवार दोपहर हाईवे पर वाहनों की अधिकता के चलते जाम की स्थिति उत्पन्न होने लगी। देखते-ही-देखते सड़क पर वाहनों की कतार लगने लगी। इतना ही नहीं, सड़क किनारे बसस्टैंड के आसपास लोगों ने बेतरतीब तरीके से अपने वाहन खड़े कर दिए जिससे स्थिति और खराब हो गई। वाहनों की कतारे लंबी होती चली गई। मिनटों का सफर तय करने में लोगों को घंटों जूझना पड़ा। मेरठ की तरफ से आ रहे वाहनों की कतार बस स्टैंड से लेकर मोदी मंदिर को पार करते हुए सौंदा रोड पर पहुंच गई। वही, गाजियाबाद से आने वाले वाहनों की कतार भी डाकघर से लेकर तेल मिल गेट पर पहुंच गई। इसके अलावा मोदी कालेज के सामने एक बाइक व कार के बीच रोडरेज को लेकर भी विवाद हो गया। काफी देर तक दोनों वाहन चालकों के बीच गहमागहमी चलती रही। थोड़ी देर बाद अन्य वाहन चालकों ने मामला शांत कराया। यह विवाद भी जाम लगने का कारण बना।

हालांकि, सौंदा रोड, गुरुद्वारा रोड व बसस्टैंड पर पुलिसकर्मी तैनात थे और यातायात सामान्य कराने के लिए मशक्कत भी करते नजर आ रहे थे। इस बारे में एसएचओ मोदीनगर जयकरण सिंह ने बताया कि शहर में जाम की स्थिति उत्पन्न न हो, इसको लेकर पुलिस गंभीर है। शहर में प्रत्येक कट पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। सोमवार को जाम लगने की सूचना मिली थी, लेकिन पुलिसकर्मियों ने कुछ ही देर में यातायात सामान्य करा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here