टी20 विश्व कप के लिए कुछ सोचा है, कोहली और शास्त्री से चर्चा करूंगा गांगुली

कोलकाता/नगर सवांददाता : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि अगले साल टी20 विश्व कप के लिए जाने वाली भारतीय टीम के संबंध में उन्होंने ‘कुछ सोचा’ है जिसके बारे में वह जल्द ही कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री से चर्चा करेंगें।

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में शुक्रवार से 3 मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला खेलेगी। गांगुली ने यहां शर्मिष्ठा गुपटू की किताब का विमोचन करने के बाद कहा, ‘अगर हम टी20 क्रिकेट में लक्ष्य का पीछा अच्छी तरह कर रहे हैं तो हमें पहले बल्लेबाजी करते हुए भी वही चीजें करनी होगी।
मैंने कुछ सोचा है जिसे मैं विराट, रवि और प्रबंधन से साझा करूंगा। हमने कई ज्यादा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि विश्व कप तक हम पूरी तरह से तैयार होंगे।’

टी20 विश्व कप अगले साल अक्टूबर नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएंगा। टेस्ट रैंकिंग में भारत के शीर्ष पर पहुंचने के बारे में बात करते हुए गांगुली ने टीम की प्रशंसा की और कहा कि इसमें विदेशों में लगातार जीत दर्ज करने की काबिलियत है।

पूर्व कप्तान ने कहा, ‘यही अंतिम लक्ष्य है। हमने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में अच्छा किया है। हमारे पास न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अच्छी टीम है। यही हमारा लक्ष्य है कि दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम बन जाए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here