पाकिस्तान की हरकतों पर बोले पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह, पूंछ सीधी करने में लगता है समय

नई दिल्ली/नगर संवाददाता : पाकिस्तान सीमा पर लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। भारतीय सेना का इसका पाकिस्तान की हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। बार-बार कड़ा जवाब मिलने के बाद भी पाकिस्तान फिर भी अपनी हरकतें करना नहीं छोड़ रहा है। पूर्व सेना प्रमुख और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने पाकिस्तान को लेकर कहा कि कई बार खराब चीजें ठीक करने में समय लगता है।
पाकिस्तान की ओर से जारी गोलीबारी और घुसपैठ की कोशिशों पर कड़ी टिप्पणी करते हुए वीके सिंह ने कहा कि ‘कई बार पूंछ सीधी करने में समय लगता है।

न्यूज एजेंसी एनआई के अनुसार पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी के बाद भारतीय सेना द्वारा जवाबी कार्रवाई को लेकर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा कि हमारी सेना जरूरत पड़ने पर कार्रवाई करने के लिए हमेशा तैयार रहती है, ताकि दूसरे पक्ष (पाकिस्तान) से जो सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है, उसे रोका जा सके। साथ ही अप्रत्यक्ष तौर पर युद्ध छेड़ा जा रहा है, उससे भी निपटा जा सके।

रविवार को भारतीय सेना ने पाकिस्तान के संघर्षविराम का मुंहतोड़ जवाब दिया था। भारतीय सेना ने पीओके में आतंकवादी शिविरों को को तबाह कर दिया था। भारतीय तोपों ने पीओके के कई आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया था। भारतीय सेना की इस कार्रवाई में पाकिस्तान के 10 जवान और 35 आतंकी ढेर हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here