दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी करने वाला बदमाश

नई दिल्ली/नगर संवाददाता : पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन के साथ झपटमारी करने वाले बदमाशों में से एक को गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार बदमाश का नाम गौरव नोनू बताया जा रहा है जबकि बादल नाम का दूसरा आरोप फरार बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी सुल्तानपुर के रहने वाले हैं।

पुलिस ने लूटा गया सामान भी बरामद कर लिया है। कल सिविल लाइन इलाके में प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की बेटी दमयंती बेन का अज्ञात बदमाशों ने पर्स लूट लिया था।
दमयंती शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटी थीं और ऑटो से वे सिविल लाइन स्थित गुजराती समाज भवन जा रही थीं। गुजरात भवन पहुंचकर जब वे ऑटो से उतर रही थीं, तभी स्कूटी पर सवार दो लोग झपट्टा मारकर उनका पर्स ले उड़े। इससे पहले कि वे कुछ समझ पातीं या शोर मचातीं दोनों बदमाश गायब हो गए।
पुलिस के मुताबिक पर्स में करीब 56 हजार रुपए, दो मोबाइल और कुछ जरूरी दस्तावेज थे। बताया जा रहा है कि जब दमयंती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी तब नहीं बताया था कि वे मोदी की भतीजी हैं, लेकिन जब मीडिया के जरिए पुलिस को इस बारे में पता चला तो हड़कंप मच गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here