यूपी : जींस-टीशर्ट पहनने पर पत्नी को कोर्ट में तीन तलाक बोलकर भाग गया पति

बुलंद शहर/नगर संवाददाता : घर में जींस व टी-शर्ट पहनने का आरोप लगाकर बुलंदशहर में एक युवक ने अपनी पत्नी को तीन बार तलाक बोल दिया। कोर्ट में पत्नी को तीन बार तलाक बोलने के बाद युवक भाग निकला।
बुलंदशहर के सिकंदराबाद में शनिवार को दहेज उत्पीडऩ मामले में कोर्ट में तारीख पर पहुंचे पति ने पत्नी के जींस और टी.शर्ट पहनने का आरोप लगाकर तीन बार तलाक बोल दिया।

इसके बाद वह वहां से भाग निकला। पीड़ित की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने कहा कि युवक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गांव कांवरा की रहने वाली रेशमा ने बताया कि उसकी शादी मेरठ के किठौर कस्बा निवासी युवक के साथ पिछले 19 जून को हुई थी। ससुराल पक्ष के लोगों ने कुछ दिन बाद ही 1 लाख रुपए व कार की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।
28 अगस्त को कोर्ट में तारीख के दौरान उसका पति पहुंचा था, जहां परिवार के लोगों के सामने पति ने कहा कि वह जींस-टीशर्ट पहनती और मोबाइल का इस्तेमाल करती है।

रेशमा ने कहा कि उसने इसकी शिकायत कोतवाली में की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसने बाद में इसकी शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार से की। संतोष कुमार के निर्देश के बाद कार्रवाई शुरू हुई और युवक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जाने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here