विराट कोहली की जगह किसी और को कप्तान बनाने की सोचना भी बेमानी

बेंगलुरु/नगर संवाददाता : विराट कोहली की जगह किसी और को कप्तान बनाने की बात सोचना भी बेमानी है। यह बात रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के नव नियुक्त क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने कही। उन्होंने कहा कि भले ही आईपीएल में आरसीबी के कप्तान के तौर पर विराट का प्रदर्शन निराशाजनक रहा हो लेकिन हम अगले सीजन में कप्तान नहीं बदलेंगे।
टीम इंडिया के आक्रामक कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर(आरसीबी) की 7 मर्तबा कप्तानी की है लेकिन विराट, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल जैसे सितारों की मौजूदगी के बावजूद टीम एक बार भी विजेता के मंच तक नहीं पहुंची है।

(आरसीबी) के निदेशक माइक हेसन ने इस बात से इनकार किया कि विराट कोहली टीम में किसी भी तरह का नियंत्रण करते हैं। उन्होंने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम ऐसा नहीं मानते कि विराट चीजों पर नियंत्रण बनाते हैं। लेकिन आगे बढ़ते हुए वह अपनी पिछली गलतियों से सीख ले चुका हो।
हेसन ने कप्तानी को लेकर कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से चल रही चर्चाओं के दौरान विराट की कप्तानी को लेकर कोई भी सवाल नहीं है।
न्यूजीलैंड के पूर्व कोच ने अपने और मुख्य कोच साइमन कैटिच के साथ कोहली के तालमेल की बात करते हुए कहा, ‘हम सभी आपस में बिलकुल तालमेल बनाए हैं और हमारे अनुभव को देखते हुए वह हमारी सलाह लेने में कोई गुरेज नहीं करता।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here