नायक नहीं खलनायक हूं मैं पर जमकर थिरके ‘बल्लामार’ विधायक आकाश विजयवर्गीय

इंदौर/नगर संवाददाता : कुछ समय पहले निगम कर्मचारी पर बल्ला चलाकर देशभर के मीडिया की सुर्खी बने विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि इस बार उन्होंने ‘बल्लेबाजी’ नहीं की है। आकाश के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को आयोजित कार्यक्रम में आकाश फिल्म ‘खलनायक’ के गीत नायक नहीं खलनायक हूं मैं…. पर जमकर थिरके। हालांकि उनके थिरकने पर किसी को आपत्ति होना भी नहीं चाहिए, लेकिन जिस गाने पर वे थिरके उससे लोगों को चटखारे लेने का मौका तो मिल ही गया।

जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक आकाश ने प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन कुछ अलग तरह से मनाया। फन पार्टी के नाम से इन्दौर शहर की सबसे बड़ी होटल को बुक किया और वहां पर क्षेत्र की जनता को बच्चों के साथ बुलाया गया।

इस दौरान डांस और मस्ती का भी जमकर रंग जमा। खुद विधयाक आकाश विजयवर्गीय एक से बढ़कर एक गानों पर जमकर थिरकेए लेकिन जब ‘नायक नहीं खलनायक…’ गाना बजा तो आकाश विजयवर्गीय ने उसे अपने तरीके से पेश किया और वे जमकर थिरके।
सज्जन की चुटकी रू आकाश विजयवर्गीय के डांस पर कांग्रेस ने चुटकी ली। मध्यप्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि आकाश के बहाने उनके पिता भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधा। वर्मा ने कहा कि लाइम लाइट में आने के लिए ये लोग कुछ भी कर सकते हैं। कैलाश विजयवर्गीय और आकाश को नाच-गाने की मंडली बना लेना चाहिए, जिससे भीड़ भी जुटेगी।
गौरतलब है कि निगम कर्मचारी की बल्ले से पिटाई कर सुर्खियों में ‍आए आकाश भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं एवं इंदौर क्षेत्र क्रमांक 3 से विधायक हैं। इस मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सार्वजनिक मंच से नसीहत दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here