पीडीपी नेता के अंगरक्षक से आतंकियों ने छीनी एके-47, प्रशासन ने लगा दिया कर्फ्यू

जम्मू/नगर संवाददाता : किश्तवाड़ कस्बे में आतंकी दस्तक ने प्रशासन को मजबूर किया है कि वह हालात को थामने की खातिर कर्फ्यू का सहारा ले। यही कारण था कि आज जब आतंकियों ने एक पीडीपी नेता के अंगरक्षक की राइफल छीन ली तो प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया क्योंकि माहौल तनावपूर्ण हो गया था। किश्तवाड़ के उपायुक्त अग्रेज सिंह राणा ने इसकी पुष्टि की है।

कितश्वाड़ में पीडीपी नेता एडवोकेट एडवाकेट शेख नासिर हुसैन के अंगरक्षक से आतंकवादी एके-47 राइफल छीन ले गए। अंगरक्षक ने तुरंत इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस स्टेशन में दी जिसके बाद क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। अभी तक आतंकवादियों का कुछ पता नहीं चला है।

यह घटना सुबह पौने ग्यारह बजे के करीब घटी। सूत्रों ने बताया कि दो से तीन लोग एक अज्ञात वाहन पर गुरियन मुहल्ला किश्तवाड़ में आए। इसी इलाके में पीडीपी जिला प्रधान शेख नासिर हुसैन रहते हैं। वहां खड़े एडवोकट के पीसीओ पर तीनों ने अचानक हमला बोल दिया। तीनों आतंकवादियों ने पहले तो पीएसओ से मारपीट कर और उसके बाद उसकी एके-47 और मैगजीन लेकर वहां से फरार हो गए।
घटना की जानकारी तुरंत स्थानीय पुलिस स्टेशन में दी गई जिसके बाद क्षेत्र में एहतियातन कर्फ्यू लगा दिया गया। पुलिस व सेना के जवानों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया हुआ है। अभी तक आतंकवादियों का कोई पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here