शशि थरूर ने फिर किया मोदी का समर्थन, जानिए क्या कहा उन्होंने

दिल्ली/नगर संवाददाता: नई दिल्ली। तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने शुक्रवार को पीएम नरेन्द्र मोदी के ‘हर दिन अपनी भाषा छोड़कर किसी दूसरी भारतीय भाषा का एक शब्द सीखने’ की पहल का समर्थन किया है। मनोरमा न्यूज कॉन्क्लेव में उन्होंने पीएम मोदी के वीडियो संबोधन का हवाला दिया।

थरूर ने अपने ट्वीट में मोदी के मनोरमा न्यूज कॉन्क्लेव के भाषण का हवाला देते हुए कहा कि हमें हर दिन अपनी भाषा से अलग किसी दूसरी भारतीय भाषा का एक नया शब्द सीखना चाहिए। मोदी को लैंग्वेज चैलेंज देते हुए उन्होंने कहा कि मैं हिन्दी के प्रभुत्व से इस प्रस्ताव का स्वागत करता हूं।
थरूर ने दूसरे ट्वीट करते लिखा कि वे हर दिन हिन्दी, इंग्लिश और मलयालम में एक शब्द ट्वीट करेंगे तथा दूसरे इसे दूसरी भाषा में ट्वीट कर सकते हैं। उन्होंने बहुलवाद शब्द ट्वीट करने के बाद उन्होंने इसे इंग्लिश और मलयालम में भी लिखा।

स्मरण रहे कि थरूर पर मोदी की तारीफ करने का आरोप लगा था तथा उन्होंने पार्टी के अपने सहयोगी जयराम रमेश का समर्थन करते कहा था कि मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत होगा।

थरूर से इस मामले में केरल प्रदेश कांग्रेस समिति ने सफाई मांगी थी। इस पर थरूर ने कहा कि मैं मोदी सरकार का कठोर आलोचक रहा हूं और मैंने यह काम पूरी रचनात्मकता के साथ किया है। उन्होंने कांग्रेस के साथियों से अपील करते कहा कि वे अगर सहमत नहीं हैं तो भी उनके विचारों की कद्र करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here