अरुण जेटली का हाल जानने के लिए ए.आई.आई.एम.एस पहुंचे अमित शाह

दिल्ली/नगर संवददाता : नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली की तबीयत जानने के लिए देर रात गृहमंत्री अमित शाह ए.आई.आई.एम.एस पहुंचे। शाह के साथ स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे। पूर्व वित्तमंत्री जेटली 9 अगस्त से एम्स के आईसीयू में भर्ती हैं। नेताओं ने परिजनों से मुलाकात कर अरुण जेटली के स्वास्‍थ्य का हाल जाना। खबरों के मुताबिक जेटली की हालत नाजुक बताई जा रही है।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (ए.आई.आई.एम.एस) ने 9 अगस्त के बाद से उनके स्वास्थ्य की स्थिति को लेकर कोई बुलेटिन जारी नहीं किया है। सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी की शिकायत के बाद 9 अगस्त को अरुण जेटली को एम्स में भर्ती किया गया था। शुक्रवार सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने एम्स जाकर अरुण जेटली के स्वास्थ्य का हाल जाना था।

इसी वर्ष मई में जेटली को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था। मई 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद जेटली को वित्त और रक्षा मंत्रालय का प्रभार दिया गया था। वे 2014 में 6 महीने रक्षामंत्री रहे। अरुण जेटली सरकार के प्रमुख संकटमोचक के तौर पर कार्य करते रहे हैं। स्वास्थ्य कारणों को लेकर उन्होंने 2019 लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here