ढाबे पर बैठे बदमाशों को पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा, वीडियो वायरल

अहमदाबाद, गुजरात, नगर संवाददाता: अक्सर फिल्मों में आपने ये देखा होगा कैसे बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस जाल बिछाती है और फिर उन्हें धर-दबोचती है लेकिन क्या आपने कभी ऐसा रीयल लाइफ में देखा है अगर नहीं तो पुलिस का ऐसा ही फिल्मी अंदाज देखने को मिला है गुजरात के पाटन जिले में, जहां अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जिस तरह से घात लगाकर बदमाशों को दबोचा है, उसके सामने बॉलीवुड का पुलिसिया सीन भी कम लग रहा है। दरअसल, गुरुवार को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने पाटन जिले में एक ढाबे पर बैठे हथियारबंद बदमाशों को फिल्मी अंदाज में धर-दबोचा। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
दरअसल, अबमदाबाद क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को पाटन जिले में एक ढाबे पर बैठे हथियारबंद बदमाशों को फिल्मी स्टाइल में दबोचा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि जब हथियारबंद बदमाश सड़क के किनारे ढाबे में भोजन कर रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अहमदाबाद में पुलिस ने गुरुवार को फिल्मी स्टाइल में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया, जो काफी वायरल हो रहा है और लोग पुलिस वालों की बहादुरी की प्रशंसा कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिन दो बदमाशों को पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तार किया है, उन पर आर्म्स एक्ट के तहत जघन्य अपराध, लूटपाट की घटनाओं और बलात्कार के आरोप हैं।
वायरल वीडियो के मुताबिक, चार की संख्या में ये लोग इस बात से अनजान कि आगे क्या होगा, ढाबे में बैठे थे। ये आपस में चारों बातें कर रहे थे और आसपास का माहौल भी पूरी तरह से सामान्य लग रहा था, मगर सादे ड्रेस में पहले से ही पुलिस की टीम घात लगाई बैठी थी। पास की कुर्सी पर सादे कपड़े पहने पुलिसकर्मी उनके पास की कुर्सियों पर बैठ गए। इससे पहले कि अपराधी कुछ समझ पाते 7-8 पुलिसकर्मी उन पर टूट पड़ते हैं और उन्हें दबोच लेते हैं। अपराधियों में से एक की पहचान किशोर कांतिलाल पांचाल के रूप में हुई है। उसके पास से एक पिस्टल, मैगजीन और पांच कारतूस बरामद किए गए हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर न्यूज इंडिया ऑफ हैंडल ने शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here