रोटियों पर थूकने वाले की जमानत खारिज, रासुका की फाइल तैयार

मेरठ, उत्तर प्रदेश, नगर संवाददाता: शादी समारोह के दौरान रोटियों पर थूकने वाले सुहैल की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अन्य धाराएं बढ़ाकर कोर्ट में दस्तावेज दाखिल किए और सरकारी वकील की ओर से जमानत का विरोध किया गया। पुलिस ने रासुका की फाइल भी तैयार करा ली है। जल्द ही यह फाइल एसएसपी कार्यालय भेजी जाएगी, जहां से डीएम कार्यालय और इसके बाद कोर्ट जाएगी।

लिसाड़ी गेट के लक्खीपुरा निवासी सुहैल को गढ़ रोड पर एक मंडप में शादी समारोह के दौरान तंदूर पर काम करने के लिए बुलाया गया था। सुहैल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वह रोटियों पर थूकता नजर आ रहा है। एडवोकेट यशोदा यादव ने आरोपी सुहैल को मेडिकल इलाके से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही की तहरीर पर मेडिकल पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद आरोपी को 14 दिन के लिए जेल भेजा गया था। आरोपी की जमानत पर सुनवाई के दौरान पुलिस और सरकारी वकील की ओर से विरोध दर्ज कराया गया। बताया कि आरोपी बाहर आया तो उस पर हमला हो सकता है। आरोपी सुहैल की जान को भी खतरा हो सकता है।

आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई
विधायक सोमेंद्र तोमर की ओर से शासन को मामले की जानकारी दी गई थी। शासन-प्रशासन की ओर से सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया गया। अब आरोपी के खिलाफ पुलिस ने रासुका की फाइल तैयार करा ली है। इस फाइल को दो दिन में एसएसपी के पास भेजा जाएगा, जहां से डीएम कार्यालय जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here