मृतक अक्षय के परिवार को मिला धमकी भरा पत्र

मोदीनगर, नगर संवाददाता: पैरोकारी बंद कर दो, नहीं तो पूरा खानदान खत्म कर दिया जाएगा। जो भी तुम्हारे सहायक पैरोकार हैं, उन्हें भी नहीं बख्शा जाएगा। ये तो केवल ट्रेलर है अगली बार मौत होगी मौत..। यह धमकी बुधवार रात मृतक अक्षय के परिवार को मिली। दो हथियारबंद बदमाशों ने पहले उनके घर पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायर किए, फिर धमकी भरा पत्र वहां छोड़कर चले गए। गोलियों की आवाज सुनकर परिवार के लोग बाहर आए, जहां उन्हें पत्र पड़ा मिला, लेकिन तब तक आरोपित वहां से भाग चुके थे। हालांकि, दोनों आरोपित घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से अपनी सुरक्षा बढ़वाने के लिए गुहार लगाई है।

ज्ञात हो कि 24 अगस्त 2020 की रात तिबड़ा रोड स्थित कृष्णाकुंज कालोनी में अक्षय सांगवान की हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। मामले में अक्षय के पिता जितेंद्र की तरफ से आठ लोगों को नामजद किया गया था, जिसमें कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कई शूटर गिरफ्तार कर लिए, जबकि कई आरोपितों ने कोर्ट में समर्पण कर दिया। पुलिस ने चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल कर दी। तभी से अक्षय के स्वजन को सुरक्षा दिलाने के लिए एक पुलिसकर्मी भी उनके साथ तैनात किया गया। अब बुधवार देर रात कृष्णाकुंज स्थित घर में अक्षय के पिता, भाई, पत्नी आदि लोग थे। इस बीच रात करीब साढ़े ग्यारह बजे अचानक ताबड़तोड़ गालियां चलने की आवाज आई। बदमाश उनके गेट पर गोलियां बरसा रहे थे। थोड़ी ही देर में बदमाश वहां से चले गए। आवाज शांत होने पर जितेंद्र व अन्य लोग बाहर आए तो देखा गेट के पास कागज पड़ा है, उसे पढ़ा तो उनके होश हो गए। उसमें उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक कांबिग की, लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, जिसमें दिखाई पड़ रहा है कि दो बदमाश तिबड़ा रोड रजवाहे की तरफ से उनके घर पर आए। दोनों के हाथ में हथियार हैं। आते ही दोनों ने उनके घर के दरवाजे पर कई राउंड फायर किए। इसके बाद एक बदमाश ने पत्र दरवाजे के पास ही रख दिया। घटना के बाद से पूरा परिवार खौफजदा है। गुरुवार सुबह जितेंद्र थाने पहुंचे। वहां उन्होंने पुलिस से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की, साथ ही आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा। जितेंद्र ने बताया कि जिन्होंने उनके बेटे अक्षय की हत्या की है, घर में गोली चलवाने में भी उनका ही हाथ है। जितेंद्र के अनुसार पुलिस उनके घर से सीसीटीवी की डीवीआर ले गई है।

इस बारे में एसएचओ मोदीनगर जयकरण सिंह ने बताया कि मामले में छानबीन चल रही है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से आरोपितों की पहचान कराई जा रही है। उनकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीम बनाई गई हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here