इंटेक ने भी जारी किए विद्वत परिषद चुनाव के लिए उम्मीदवार

नई दिल्ली, नगर संवाददाता: कांग्रेस पार्टी की शिक्षक इकाई इंटेक ने आगामी 12 फरवरी को होने वाले कार्यकारी एवं विद्वत परिषद के चुनाव में केवल एसी के उम्मीदवारों घोषणा कर दी है। संगठन के अध्यक्ष अश्विनी शंकर का कहना है कि कार्यकारी परिषद के सदस्यों के उम्मीदवार के बारे में संगठन जल्द फैसला करेगा। उन्होंने बताया कि विद्वत परिषद के लिए इंटेक ने चार प्रत्याशियों को इस बार मैदान में उतारा है।

दीनदयाल उपाध्याय कॉलेज में गणित विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. रत्नेश राजन सक्सेना, देशबंधु कॉलेज में वनस्पति विज्ञान के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. कुमार शांतनु, जाकिर हुसैन कालेज में इतिहास विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. तारिक अनवर तथा विधि संकाय के असिस्टेंट प्रोफेसर मेघराज हैं।

अश्विनी शंकर का कहना है कि इंटेक नयी शिक्षा नीति के खिलाफ है इसके अलावा तदर्थ शिक्षकों के समायोजन, नियमितिकरण, पदोन्नति की गति को तीव्र करने, दिल्ली सरकार के 12 वित्तपोषित कॉलेजो में बिना किसी रुकावट के अनुदान की व्यवस्था, शारीरिक शिक्षा के एवं अन्य शिक्षकों से रिकवरी के मुद्दे तथा नयी पेंशन स्कीम से पुरानी पेंशन व्यवस्था के लिए संघर्ष में पूर्णतया कटिबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here