किसानों के सम्मान में बाबरपुर जिले में श्रद्धांजलि सभा आयोजित

नई दिल्ली, नगर संवाददाता: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चै. अनिल कुमार के नेतृत्व में आज दिल्ली के सभी जिलों में जिला कांग्रेस अध्यक्षों द्वारा केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा पारित तीन काले कानून के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर धरने पर बैठै जिन किसानों ने अपने प्राण न्योछावर कर दिए के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की। बाबरपुर जिले में जिलाध्यक्ष कैलाश जैन की अध्यक्षता में सभा रखी गई। सभा में कैलाश जैन के अलावा वेद प्रकाश बेदी, जाकिर इद्रिशी, शाहनवाज ,मौ.सगीर सहित कई लोग शामिल हुए।

जिला अध्यक्ष कैलाश जैन ने इस मौके पर दुख कहा कि उन्हें किसान भाईयों की दुखद मुत्यू का गहरा दुख है। जो किसान भाई प्राण न्यौछावर कर चुके है वें किसान भाई सदा हमारें दिलों में अमर रहेंगे। उन्होंने अन्नदाता किसानों के हितों में केन्द्र की मोदी सरकार से मांग करते हुऐ कहा कि मोदी सरकार इन काले कानून को रद्द कर जल्द से जल्द हमारे किसान भाईयों को राहत दें।

ब्लाक अध्यक्ष वेद प्रकाश बेदी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी किसानों के प्रति कोई रूचि नहीं हैं वें जो कुछ भी करते है वो सिर्फ एक दिखावा होता है या उनका उसमें कोई न कोई राजनीतिक उद्देश्य छिपा होता है। उन्होंने कहा अगर केजरीवाल किसानों के हितैषी है तो वें दिल्ली में उनके ही द्वारा पारित किसानों के खिलाफ कानून को रद्द क्यों नहीं करते। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार और दिल्ली में ‘आप’ पार्टी की सरकार आपस में मिली हुई है, जनता की भलाई व किसानों के प्रति सहानुभूति केवल मात्र एक दिखावा है और ये दोनों पार्टीयां ही अपने-अपने राजनीतिक उद्देश्य की प्राप्ति के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here