गुजरात में सेल्फी के चक्कर में तालाब में 4 डूबे, 3 लोगों की मौत

राजकोट/नगर संवाददाता : गुजरात में राजकोट शहर के यूनिवर्सिटी क्षेत्र में मंगलवार को सेल्फी लेने के चक्कर में 4 लोग तालाब में डूब गए। उनमें से 3 लोगों की गहरे पानी में डूब जाने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए। वे घटनास्थल पर पहुंचते उससे पहले एक लड़की को स्थानीय लोगों ने बचाकर तालाब से बाहर निकाल लिया।
अग्निशमन अधिकारी राहुलभाई जोषी ने बताया कि रैयाधार गांव के निकट अपराह्न एक लड़की सहित 3 लोग तालाब के निकट सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान एक को बचाते हुए तीनों तालाब के पानी में डूब गए। इसी दौरान वहां मछलियों के लिए तालाब में खाना डालने आए त्रिभुवनभाई मेरजा भी उन्हें बचाने तालाब में कूद गए और वह भी गहरे पानी में डूब गए।

सूचना मिलते ही दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए। वे घटनास्थल पर पहुंचते उससे पहले एक लड़की को स्थानीय लोगों ने बचाकर तालाब से बाहर निकाल लिया। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्क्त के बाद तालाब में डूबे तीनों लोगों के शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए।

मृतकों की पहचान रैयाधार निवासी अजयभाई जी. परमार (17) शक्तिभाई सोलंकी (18) और राजकोट की आसेपालव सोसायटी निवासी त्रिभुवनभाई मेरजा (35) के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here